अमित शाह कांग्रेस मुक्त भारत नहीं बल्कि मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहते हैं: ओवैसी

Owaisi attacks Amit Shah

देश में अगले साल 2019 के लोकसभा चुनाव और इस साल के अंत में 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों की तरफ से ध्रुवीकरण करने की कोशिश भी तेज हो गई है।

एक तरफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) देशभर में राम मंदिर के मुद्दे को एक बार फिर हवा देकर अहम मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है, वहीं, दूसरी तरफ ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी एक विवादित बयान देकर ध्रुवीकरण करने की कोशिश की है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा हमला किया है। ओवैसी ने आरोप लगाया है कि अमित शाह भारत को मुस्लिम मुक्त करना चाहते हैं। ओवैसी ने दिवाली की रात बुधवार को हैदराबाद में एक रैली में भाषण के दौरान ये बातें कहीं थी।

Owaisi attacks Amit Shah

ओवौसी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “अमित शाह बोले मजलिस मुक्त, आप भी जानेंगे, आप मजलिस मुक्त नहीं भारत से मुसलमानों को मुक्त करना चाहते हैं। आप कांग्रेस मुक्त नहीं हिंदोस्तान से मुसलमानों को खत्म करना चाहते हैं। मुस्लिमों के हिंदुस्तान के संविधान ने अधिकार दिया है।”

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को ओवैसी पर निशाना साधा था। शाह ने कसम खाई कि अगर भाजपा तेलंगाना में सत्ता में आई तो हैदराबाद को असदुद्दीन ओवैसी के एआईएमआईएम के पंजों से छुटकारा दिलाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *