गोवा: महिला कांग्रेस सचिव का गंभीर आरोप, कहा- BJP नेता के ‘गुंडों’ ने दी गैंगरेप और हत्या की धमकी

BJP leader’s supporters threaten Congress worker

केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार महिलाओं के सम्मान और उनकी सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन हकीकत तो यह है कि बीजेपी सरकार के शासन में ही भारत महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित देश बन गया है। आए दिन रेप और बलात्कार की सनसनीखेज खबरे सामने आती रहती है। सबसे खास बात तो यह है कि खुद सत्तारूढ़ BJP के लोग महिलाओं का सम्मान करते नहीं करते हैं। कई बार महिला से बलात्कार, दुर्व्यवहार, और उन्हें धमकी देने के मामलों में बीजेपी नेता व विधायकों के नाम सामने आ चुके हैं।

इसी बीच, अब गोवा बीजेपी के नेता सुभाष शिरोडकर पर राज्य महिला कांग्रेस की सचिव दिया शेटकर ने गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि सुभाष के गुंडे उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। बता दें कि पहले कांग्रेस विधायक रहे सुभाष को हाल ही में राज्य सरकार ने इकनॉमिक डिवेलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड का चेयरमैन और डायरेक्टर बनाया है। शिरोडकर पिछले महीने ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे।

BJP leader’s supporters threaten Congress worker

समाचार एजेंसी ANI के हवाले से एक न्यूज वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दिया ने आरोप लगाया है कि उन्हें कई दिन से फोन पर गैंगरेप और जान से मारने की धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। उन्होंने बताया है कि रविवार सुबह उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन पर धमकी दी गई कि अगर उन्होंने शिरोडा क्षेत्र में शिरोडकर के खिलाफ कुछ किया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति ने गैंगरेप की धमकी देते हुए अपमानजनक और अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें शिरोडा नहीं जाने की धमकी भी दी गई है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि बीजेपी सरकार उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने पणजी पुलिस में मामले की शिकायत भी दर्ज कराई है। कांग्रेस सचिव की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। हालांकि, इन आरोपों पर शिरोडकर ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *